मेरी प्यारी बकबक (My Heartbeat 💖)

मैं खुद को बहुत लकी समझता हूं की औरो की तरह हमारी दोस्ती में कभी कोई फर्क नहीं आया छोटी मोटी

अनबन तो हो ही जाती है पर भूल से भी तू कभी मेरा दिल नहीं दुखाया

ऐसे लोग मिलते कहाँ हैं अब जो बिना मतलब के साथ रहे

मैं अकेला रह कर भी अकेला हो नहीं सकता जब तक तू है साथ मेरे

मेरी बकवास सुनने

फिर उस बकवास को समझना तेरे अलावा और किसी के बस में नहीं है

तू बेस्ट है यार

और तुझे यह बात अभी पता ही नहीं है

मुझे हसाना कैसे है तुझे अच्छे से आता है मेरी परेशानी को भी बस तू ही समझ सकता है

आँख बंद कर के जिस पे भरोसा कर सकते हैं न

सच कहुँ तो सच्च यार तू उन्हीं लोगो में आती है

हाँ जानता हूँ थोड़ा चीसी हो गया पर कभी कभी चलता है थोड़ा स्पेशल फील करने का तेरा हक़ भी तो बनता है

हर किसी की ज़िन्दगी में न तुमसा कोई होना चाहिए

तू बेस्ट है यार तुझे पता होना चाहिए

दिखती नहीं पर मुझसे ज़्यादा परवाह करती है मेरी

ख़ुशी हो या तकलीफ हो अगर मुझे कभी अकेला पड़ने नहीं देती

जो लोग मुझे नपसंद हैं वो अपने आप ही उसे भी नापसंद हो जाते हैं 

आंखों के इशारे से ही सारी बात समाज आ जाती है एक दूसरे को हम इस हद तक जाने हैं

वो भी अगर रूठ जाए कभी तोह उसे मनाने आता है मुझे

गुस्सा भी उसके नाक पे ही रहता है जिसे मज़ाक बनाना आता है मुझे

तुम्हारी एक अलग ही जगह है मेरे दिल में वह जगह कोई और नहीं ले सकता

अब मैं कितने भी लोगो से मिल लो न चाहे तुम्हारे जैसा मुझे कोई मिल ही नहीं सकता

तोह यह बात दिमाग से निकाल दो की तुम्हे भूलता जा रहा हूँ

मैं हाँ रोज़ बात नहीं हो पाती उसके लिए माफ़ी चाहता हूँ मैं

मेरी बातें, मेरे किस्से, मेरी बकवास सब झेली है तुमने

मेरा दुःख, मेरे दर्द, मेरी परेशानियां अपने सर लेली है तुमने

तोह है एक मेरी दोस्त जो दोस्त से बढ़ कर है

पर देखने वालों को यही लगता है इनका ज़रूर कोई चक्कर है

ये दुनिया फैशन करती है, 

और वो एक रुपये की बिंदी से कहर धा देती है

डिअर मोटी

तुम्हे कबसे यह बात बतानी थी तुम वजह हो मेरे मुस्कुराने की

ये है मेरी पयारी बकबका , इसके जैसा अब कोई नहीं है मेरे पास मगर ये समझती ही नहीं है

Comments

Popular posts from this blog

कैसी हो ?

My Heartbeat 💖

जब किसी को सच में तुमसे प्यार होगा न.